देवरिया टाइम्स । देवभूमि की आवाज़
Image default
  • Home
  • अपराध
  • सनकी पिता ने गुस्से में बेटे को नदी में फेंका
अपराध भाटपार रानी

सनकी पिता ने गुस्से में बेटे को नदी में फेंका

देवरिया टाइम्स

पत्नी से गुस्सा होकर एक पिता ने अपने 8 वर्षीय बच्चे को नदी में फेंक कर फ़रार हो गया।घटना संवरेजी स्थित गंडक पुल पर हुई। सूचना मिलने के बाद पुलिस गोताखोरों की मदद से बच्चे की तलाश में जुटी हुई है।

परिजनों में पसरा मातम





बताया जाता है कि भाटपार रानी थाना क्षेत्र के मालिबारी निवासी हितेंद्र गुप्ता का विवाद बुधवार रात उसकी पत्नी रीना के साथ हो गया,जिसके बाद वह आज गुरुवार सुबह दरवाजे पर खेल रहे अपने छोटे बेटे अनुराग को को लेकर खामपार थानाक्षेत्र के संवरेजी स्थित छोटी गंडक नदी के पुल पर पहुंचा और बेटे को नदी में फेंक दिया।

सर्च ऑपरेशन में जुटी पुलिस





आसपास के लोगो ने जब यह देखर शोर मचाया तो व्यक्ति फ़रार हो गया ,सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों और स्थानीय मछुवारों की मदद से बच्चे की तलाश तेज कर दी परंतु कुछ पता नहीं चल पाया हैं।



बताया जाता है कि आरोपी एक झोलाछाप डॉक्टर है और खुद भी मानसिक रूप से बीमार है,इसी के चलते उसके परिवार में कलह रहता हैं। वंही इस घटना के बाद मा रीना का रो रो कर बुरा हाल है।



देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

Related posts

सड़क दुर्घटना में महिला समेत पति की मृत्यु

देवरिया टाइम्स टीम

लार के हरखौली और भटनी के सकरापार में मिला शव, हत्या की आशंका

कार्तिक पूर्णिमा पर स्नान करने गया नवयुवक डूबा

देवरिया टाइम्स टीम

Leave a Comment