देवरिया टाइम्स । देवभूमि की आवाज़
Image default
  • Home
  • दुर्घटना
  • भटनी के युवक की कुशीनगर में एयरपोर्ट पर स्टंटबाजी में गयी जान
दुर्घटना देवरिया भटनी

भटनी के युवक की कुशीनगर में एयरपोर्ट पर स्टंटबाजी में गयी जान

देवरिया टाइम्स
जनपद के भटनी थाना क्षेत्र के सकरापार निवासी अमन मिश्र उम्र २४ वर्ष अपने ममेरे भाई के साथ कसया अपने किसी दोस्त के घर गया था. अपने कुछ दोस्तों के साथ वह कुशीनगर निर्माणधिन एयर्पोर्ट पर एक कार में गये . उनमे से एक युवक कार चला रहा था और अमन पीछे डिक्की पर बैठा था और स्पीड में चल रही कार का विडियो बना रहा था एवम शेयर कर रहा था.इसी दौरान अचानक कार लहराई और युवक रन-वे पर गिर गया। सिर में गंभीर चोट लगी। दोस्त उसे सीएचसी लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। कस्बा चौकी प्रभारी ज्योति सिंह ने बताया कि एयरपोर्ट पर तेज कार से स्टंट का वीडियो बनाते समय घटना घटित हुई है। मृत युवक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।




घर के इकलौते चिराग के जाने से घर में मातमी माहौल
कुशीनगर के कस्या हवाई अड्डे पर हुई दुर्घटना में मौत के शिकार हुए अमन के चले जाने से पुरे गाव में मातम का मौहाल है .वो कहते है न की कब किसके साथ क्या हो जाए कोई नही जानता यह बात अमन पर लागु होगी किसी को नही पत्ता था की अमन घुमने जा रहा है और वापस लौटकर नही आयेगा.
अमन दिल्ली में रहकर पढाई करता है. दो बहनों के बिच वह एकलौता भाई था. वह छठ पूजा में शामिल होने शुक्रवार को ही गाव आया था और सोमवार को वह ननिहाल गया थापने एक पडोश के साथी के साथ गया था . हादसे की खबर मिलते ही माँ उषा,बहन साक्षी व् गुल्लू दहाड़ मर कर रोने लगी . पिता कमल नारायण एम् आर है. इस घटना की जानकारी होते ही गाव के सभी की आंखे नाम हो गयी.




देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

Related posts

सवा सौ करोंड़ की जनता मेरा परिवार,गरीबी मेरी जाति : पीएम मोदी

पंखे से लटकर सदर कोतवाली में महिला कांस्टेबल ने की आत्महत्या

देवरिया टाइम्स

वर्दी पहनकर डांस करते टीएसआई रामवृक्ष यादव का वीडियो वायरल

देवरिया टाइम्स

Leave a Comment